Saturday 4 November 2017

Effexor से विदेशी मुद्रा वापसी


इफ़ेक्फ़र्स ड्रॉपर एंड टेपरिंग हेल्प एफेरेक्सॉर (वेनलाफेक्साइन) एक एसएनआरआई (चुनिंदा सेरोटोनिन-नॉरपेनेफ़्रिन रिप्टेक इन्हिबिटर) है जिसे 1 9 3 में फाइजर द्वारा पेश किया गया था। 2007 तक, ईफेक्वेक्सर अमेरिकी बाजार पर छठे सबसे सामान्यतः निर्धारित एंटीडप्रेसेंट था। इफ़ेक्सोर एक्सआर की बिक्री प्रति वर्ष लगभग अरब प्रति वर्ष वाईथ लेबोरेटरीज के लाभ का प्रतिनिधित्व करती है। ईफेफीक्सॉर, डिपार्टमेंट ऑफ कॉरकेशंस द्वारा जेलों में इस्तेमाल किए गए शीर्ष 25 सबसे निर्धारित दवाओं में से एक था। इफ़ेक्फ़ोर आंख के दबाव में वृद्धि कर सकता है, इसलिए ग्लूकोमा के मरीज़ों में लगातार अधिक आंखों की जांच होनी चाहिए। गर्भवती महिलाओं में इफ़ेक्सॉर के कुछ अच्छी तरह से नियंत्रित अध्ययन हैं, लेकिन मई 2018 (कनाडाई मेडिकल एसोसिएशन जर्नल) में जारी एक अध्ययन ने सुझाव दिया कि गर्भपात के जोखिम को दोगुना हो। इफ़ेक्सॉर को प्रमुख अवसाद, सामान्यीकृत चिंता, आतंक विकार और सामाजिक भय के उपयोग के लिए विपणन किया गया था। प्रति दिन 150 मिलीग्राम प्रति दिन से कम मात्रा में, यह मुख्य रूप से सेरोटोनिन पर काम करता है, जबकि 150-300 मिलीग्राम ईफेक्वेर के मध्यम मात्रा में सर्फोटोनिन और नोरेपेनेफ्रिन दोनों को प्रभावित किया गया था। 300 मिलीग्राम से अधिक मात्रा में, ईफफेक्सॉर ने भी डोपामिन पर प्रभाव डाला। सेरोटोनिन मुख्य रूप से जठरांत्र संबंधी मार्ग, रक्त प्लेटलेट और केंद्रीय तंत्रिका तंत्र में पाया जाता है। नोरेपेनाफ़्रिन में कई भूमिकाएं शामिल हैं जिनमें हार्मोन और न्यूरोट्रांसमीटर शामिल हैं और जो डोपामाइन के विपरीत जागरूक एकाग्रता के लिए ज़िम्मेदार है जो संज्ञानात्मक सतर्कता के लिए ज़िम्मेदार है। इन न्यूरोट्रांसमीटर की व्यापक भूमिका इफ़ेक्सॉर साइड इफेक्ट्स और वापसी के लक्षणों की लंबी सूची की व्याख्या करने में मदद करती है। इफ़ेक्सॉर में अपेक्षाकृत कम आधा जीवन है जो रोगियों द्वारा बार-बार अनुभव किये जाने वाले अवरोधन सिंड्रोम (निकासी) की गंभीरता की व्याख्या करने में मदद करता है यह अनुमान लगाया गया है कि कई न्यूरोट्रांसमीटर स्तरों के अतिरंजित अभाव में निकासी के उच्च दर में योगदान होता है। धीमी गति के साथ भी कई लक्षण असहनीय हो जाते हैं, इसलिए क्रमिक शंकु प्राप्त करने के लिए तंत्रिका तंत्र को शांत करने के लिए महत्वपूर्ण है। विशेषज्ञों की हमारी टीम एफ़ेक्ज़ोर की वापसी के लक्षणों को कम करने में मदद करने के लिए सभी प्राकृतिक न्यूट्रास्यूटिकल के साथ संयोजित धीमी अनुमापन कार्यक्रम का उपयोग करती है। सिद्ध परिणाम के साथ यह एक कम लागत वाला कार्यक्रम है हमारे गैर लाभ ने 73 देशों में लोगों को अपनी आजादी हासिल करने में मदद की है। हम आपकी मदद कर सकते हैं। पॉइंट ऑफ रिटर्न कैसे आपकी सहायता कर सकता है वापसी कार्यक्रम का प्वाइंट एक इन-होम टेपरिंग प्रोग्राम है जो आपको धीरे-धीरे इफेक्स एक्सरक्लोजर की मात्रा कम कर देता है, जबकि लक्षणों को कम करने में मदद करने के लिए सभी प्राकृतिक, शांत न्यूट्रास्युटिकल के उपयोग को भी कार्यान्वित करते हैं। इफ़ेफ़िक्सर अचानक या तेज़ी से रुकने के लिए खतरनाक होता है और हमारा प्रोग्राम एक सिद्ध, व्यवहार्य, कम-लागत वाला विकल्प है, जबकि ट्रिपरिंग करते समय अपना जीवन जीने के लिए। हम डॉक्टर के पर्चे दवा विशेषज्ञ हैं जो एन्टीडिस्प्रेसेंट निकासी में विशेषज्ञ हैं। यदि आप ईफेफेक्सॉर को सिकुड़ने के लिए हमारी सहायता पसंद करते हैं तो कृपया हमारे गैर-लाभकारी गोपनीय जांच भेजें। टेलिफोन टोल फ्री 866.605.2333 या आज हमारे कार्यक्रम पर आरंभ करें। हमारे इफ़ेफ़िक्सर निकासी कार्यक्रम कैसे कार्य करता है: हमारे घर में इफेफ़ोर्स निकासी कार्यक्रम आपको भेजा जाता है एक गोपनीय है ताकि हम आपको उचित तरीके से मार्गदर्शन कर सकें। इफ़ेक्सॉर की वापसी और अधिक आरामदायक बनाने में मदद करने के लिए संभावित इंटरैक्शन आइटम की पहचान की गई है। हमारे अत्यधिक विशिष्ट न्यूट्रास्यूटिकल लक्षणों को कम करने में मदद करते हैं और एफ़ेक्सॉर निकासी के लिए सभी प्राकृतिक, गैर-ड्रगिंग दृष्टिकोण प्रदान करते हैं। हम आपको फोन, ईमेल या हमारे 247 निजी चर्चा बोर्डों द्वारा गठित करते हैं। आप हमारे मार्गदर्शन और अपने डॉक्टरों के समर्थन के तहत इफेफ़ेक्टर शंकु को पूरा करते हैं। आपका इफ़ेक्ज़ोर निकासी कार्यक्रम में शामिल है न्यूट्रास्युटिकल का उपयोग सभी शंकुओं के दौरान किया जाता है इफेक्सॉर निकासी के लक्षण इसमें शामिल हो सकते हैं: आक्रामकता, चिंता, संतुलन संबंधी समस्याएं धुंधला दृष्टि, मस्तिष्क जप, एकाग्रता हानि, कब्ज, रोने के मंत्र, डिपार्सललाइज़ेशन, दस्त, चक्कर आना बिजली के झटके उत्तेजना, थकान, फुफ्फुस, फ्लू जैसी लक्षण, मतिभ्रम, दुश्मनी, अत्यधिक भावुक, अपच, चिड़चिड़ापन, बिगड़ा भाषण, अनिद्रा, उछल नसों, समन्वय की कमी, सुस्ती, माइग्रेन का सिरदर्द सिरदर्द, मतली, घबराहट, अधिक प्रतिक्रिया परिस्थितियों, व्याकुलता, दोहरावदार विचारों या गीतों, संवेदी एप नींद की गड़बड़ी, गंभीर आंतरिक बेचैनी (अकिथीसिया), पेट में ऐंठन, झटके, टिन्निटस (कान की घंटी बजने या गूंज), झुकाव के भाव, परेशान विचार, दृश्य मतिभ्रम भ्रम, स्पष्ट सपने, भाषण या दृश्य परिवर्तन, बिगड़ती हुई अवसाद इफेक्क्सर अब्रूपप्ट डिसकंटिन्यूएशन के लक्षण इसमें शामिल हो सकते हैं: आंदोलन, चिंता, भ्रम, चिड़चिड़ापन, संवेदी गड़बड़ी, बिजली के झटके उत्तेजना, डाइस्फीर मूड, सिरदर्द, भावनात्मक दायित्व, अनिद्रा, हाइपोमानिया, टिनिटस, दौरे, बिगड़ा समन्वय, डायरिया, चक्कर आना, मतली, घबराहट, बुरे सपने, स्नोमोलेंस, कंपन, सिर का चक्कर और उल्टी इफेक्कोर्स साइड इफेक्ट्स में शामिल हो सकते हैं: ए असामान्य सपने, असामान्य स्खलन या संभोग, चिंता, भूख नुकसान, धुंधला दृष्टि, ठंड लगना, कब्ज, दस्त, चक्कर आना, शुष्क मुँह, लगातार पेशाब, फ्लशिंग, गैस, सिरदर्द, नपुंसकता, संक्रमण, अनिद्रा, मांसपेशियों में तनाव, मतली, घबराहट, लालच उदासीनता, पसीना आ रहा है, झुनझुनी महसूस कर रहा है, झटकेदार, पेट में दर्द, उल्टी, कमजोरी, जलन, असामान्य स्वाद, असामान्य सोच, आंदोलन, सीने में दर्द, भ्रम, सेक्स ड्राइव, अवसाद, फैली हुई विद्यार्थियों, खड़े होने पर चक्कर आना, उच्च रक्तचाप, खुजली, पहचान का नुकसान, तेजी से दिल की धड़कन, कानों में घूमना, आघात, मुड़ना, मूत्र समस्याएं, वजन घटाने हमारे टेपरिंग कार्यक्रमों के बारे में और जानने के लिए हमारे ब्रोशर डाउनलोड करें। अधिक। अस्वीकरण । क्योंकि चिकित्सकीय दवाएं गंभीर निकासी प्रतिक्रियाओं का कारण बन सकती हैं, पहले अपने चिकित्सक से परामर्श किए बिना कोई दवा नहीं लेना बंद करें। किसी भी दवा की कमी के निर्णय को आपके चिकित्सक से चर्चा करनी चाहिए और उनकी सहमति और समर्थन के साथ किया जाना चाहिए। अधिक. आइए हम सुज़ांना की मदद करें 02 मार्च 2018 नमस्ते, जैसा कि शीर्षक बताता है कि मैं जानना चाहूंगा कि मेरे पिछले दिनों के प्रभाव के लक्षणों से कितना समय लगेगा I मैंने खुराक में कमी की सिफारिश की है और (मुझे पता नहीं है कि यह कुछ भी बदलता है।) मैंने इसे रोकने से पहले इसे (2 महीने) लंबे समय तक नहीं लिया है। I39m के बारे में बात कर रहे लक्षण हैं कांपना, मस्तिष्क की बुखार, पेट में दर्द, अचानक खाने का आग्रह है, आदि बहुत ही कष्टप्रद और यहां तक ​​कि जब आप दवा रोक रहे हैं क्योंकि यह आपको बेहतर महसूस नहीं करता है क्या किसी ने देखा है कि ये लक्षण दिन के विशिष्ट समय पर वापस आते हैं। अजीब। Zepplin2018 02 मार्च 2018 मेरे अनुभव से वापसी का सबसे बुरा समय और मछली के तेल के साथ कम हो जाएगा वास्तव में मस्तिष्क zaps और मूड के साथ मदद की। इसके सभी के लिए वास्तव में अलग है, हालांकि। मैंने कुछ लोगों से मुलाकात की जो पहले कुछ महीनों में सबसे खराब महसूस कर रहे थे, तो बेहतर हो गया और फिर जो लोग पहले कुछ महीनों में महान थे, उन्हें बाद में बुरा आहरण मिला। मैं बाद का हूँ मैं बहुत स्थिर था, पहले कुछ हफ़्तों से कम, फिर महीने के चार महीने में मुझे बुरा आहरण मिला। मेरे दोस्त एक ही कहते हैं वह 6-12 महीने के निशान को भी बदतर महसूस करता था, लेकिन उसके बाद ठीक हो गया था। मेरा मानना ​​है कि चूंकि आप उन पर लंबे समय तक नहीं थे कि आप काफी जल्दी ठीक हो जाएंगे, इसलिए मुझे ज्यादा चिंता नहीं होगी। ऐसी मेरी राय है। Barbarannamated 03 मार्च 2018 हाय, शीर्षक के रूप में कहते हैं, मैं यह जानना चाहूंगा कि मेरे पिछले वापसी के लक्षण प्रभाव से पिछले कितने समय से आएंगे I मैंने खुराक में कमी की सिफारिश की है और (मुझे पता नहीं है कि यह कुछ भी बदलता है।) मैंने इसे रोकने से पहले इसे (2 महीने) लंबे समय तक नहीं लिया है। I39m के बारे में बात कर रहे लक्षण हैं कांपना, मस्तिष्क की बुखार, पेट में दर्द, अचानक खाने का आग्रह है, आदि बहुत ही कष्टप्रद और यहां तक ​​कि जब आप दवा रोक रहे हैं क्योंकि यह आपको बेहतर महसूस नहीं करता है क्या किसी ने देखा है कि ये लक्षण दिन के विशिष्ट समय पर वापस आते हैं। अजीब। हाय सुज़ैन, मुझे खेद है कि आपको परेशानी हो रही है, लेकिन आपको यह साइट मिली। आपके लक्षण जल्दी या तीव्र वापसी की बहुत विशिष्ट हैं और वे कम हो जाएगा। हर मामले में व्यक्तिगत रूप से लंबे समय तक ड्रग और डब्लूडी गंभीरता पर व्यक्ति की लंबाई है, लेकिन यह अच्छा है कि आपको 2 महीने के बाद पता था कि यह काम नहीं कर रहा था और शंकु और बंद करने का निर्णय लिया था। KUDOS33 कुछ लक्षण हर दिन एक ही समय में हिट करते हैं। दवाओं के हार्मोनलेंडक्रोक्रिन कार्यों को बाधित करते हैं, जिनमें दैनंदिन पैटर्न होते हैं। कोर्टिसोल, लड़ाई या उड़ान हार्मोन जो स्वाभाविक रूप से सुबह में चोट लगी है, वह एक बार आप अक्सर उल्लेख देखेंगे। आपके लक्षण भी अन्य दवाओं, भोजन या पूरक जो कि कई लोग एसएसएनआरआई के बाद अधिक संवेदनशील हो सकते हैं से संबंधित हो सकते हैं। कुछ प्रश्न। आपकी उच्च खुराक क्या थी और आपने अपनी शक्ल कब शुरू की थी क्या आप अभी भी टेपरिंग कर रहे हैं यदि समाप्त हो गया, तो आपका आखिरी खुराक कब होगा, आपके लिए अधिक विस्तृत सलाह होगी सुज़ैन 03 मार्च 2018 नमस्ते, मैंने चार सप्ताह पहले 150 मिलीग्राम से टेपरिंग शुरू कर दिया था। मैंने प्रति सप्ताह 37,5 मिलीग्राम की खुराक कम कर दिया, जब तक मैं प्रति दिन 37,5 मिलीग्राम तक पहुंच गया। कुछ लोगों का सुझाव है कि मैं हर 37 दिनों में एक 37,5 मिलीग्राम की गोली ले सकता हूं या फिर धीरे-धीरे नशीली दवाओं को हटाने के लिए कैप्सूल खोल सकता है, लेकिन जब से मैं अपने लक्षणों को बराबरी कर सकता हूं I मेरी आखिरी खुराक रविवार थी और दो दिन बाद मुझे बुरा महसूस करना पड़ा। आखिरी बार मैंने एक एंटीडप्रेसेंट को बंद कर दिया, लेकिन वापसी के लक्षण पिछले लंबे समय तक नहीं हुए, लेकिन इस बार यह कठिन है। मुझे लगता है कि सबसे खराब यह है कि मुझे पता है कि मेरा डॉक्टर शायद सुझा रहा है कि मैं एक और एंटीडिप्रैसेंट शुरू करूँ उन्हें पक्षकारों और पक्षों के बारे में बहुत अच्छी बहस और जानकारी की आवश्यकता है और मुझे मनाने के लिए वापसी Altostrata 03 मार्च 2018 सुज़ैन, मैंने यहां अपना पहला विषय हमारे परिचय अनुभाग में ले लिया क्योंकि यह आपकी व्यक्तिगत स्थिति का परिचय देता है हमें शामिल होने के लिए धन्यवाद। कुछ लोग इफ़ेक्शोर छोड़ सकते हैं जिनमें कुछ या कोई निकासी लक्षण नहीं होते हैं। दूसरों को छोड़ सकते हैं और लक्षण केवल कुछ ही हफ्तों तक चलेगा। कुछ - अल्पसंख्यक - एक बहुत लंबे समय, कई महीनों या वर्षों के लिए वापसी के लक्षण हो सकते हैं आप यह नहीं जानते हैं कि जब तक आपके वापसी के लक्षण दूर नहीं हो जाते, तब तक आप किस समूह में थे। सुरक्षित होने के लिए, हम एक धीमा शंकु सलाह देते हैं। आपका शंकु एक तेज शंकु था आपके पास तीव्र वापसी के लक्षण हैं ये संकेत देते हैं कि आपके तंत्रिका तंत्र को दवा की वापसी से परेशान किया गया है। अगर मैं तुम थे, तो मैं तुरंत कई दिनों तक 37.5 मिलीग्राम ईफेक्वेक्सर ले जाऊंगा और देखें कि क्या ये निकासी के लक्षणों को कम करता है। यदि ऐसा होता है, तो लगातार 3 सप्ताह के लिए 37.5 मिलीग्राम लेकर हर दिन एक ही समय में ले लो, फिर धीरे-धीरे वहां से शक्कर लें। हर दूसरे दिन एक खुराक न लें, जिससे कि वापसी के लक्षण भी बदतर हो जाएंगे। यह शंकु के लिए एक भयानक तरीका है क्या आप गोलियां या कैप्सूल में इफेक्सर ले रहे हैं हां, आपका डॉक्टर आपको एक और एंटीडिपेंटेंट देना चाहता है, क्योंकि वे आमतौर पर पतन के लिए वापसी के लक्षणों को गलती करते हैं या उन्हें लगता है कि वे एक अन्य दवा के साथ वापसी के लक्षणों को ठीक कर सकते हैं। Barbarannamated 03 मार्च 2018 सुज़ैन, मॉडरेटर्स आपके लिए खुराक, शराब की दर, आदि के आधार पर सुझाव देंगे। चिकित्सा साहित्य में बहुत कम जानकारी चिकित्सकों के लिए उपलब्ध है, इसलिए यह बहुत आम है कि वे गलतियों को वापस लेने के लक्षण (या एक और निदान) और meds बहाल। अपने मूल लक्षणों (एडी शुरू करने के लिए कारण) को अलग करने का प्रयास करें जो आप अब अनुभव कर रहे हैं। वे आमतौर पर बहुत अलग हैं EX: बुखार, ज़ैप्स, फ्लू जैसी लक्षण उदासीनता के लक्षण नहीं हैं अंतराल के लक्षण अक्सर आखिरी खुराक या एक आक्रामक शंकु या ठंडे टर्की (सीटी) के बाद उभरकर आते हैं। मुझे डब्लूडी के दौरान चिंता थी कि मैंने पहले कभी नहीं किया था सिर्फ एक उदाहरण आपकी स्थिति, चिंताओं और डॉक्टर की प्रतिक्रिया आम है सहायता शीघ्र ही होगी 33 या पहले से ही यहां पर 33

No comments:

Post a Comment