Tuesday 28 November 2017

अनंत समृद्धि फ़ॉरेक्स


नमस्कार, मेरा नाम एमी है मैं छत्तीस वर्ष का हूँ और चूहे की दौड़ से बीस-दो में सेवानिवृत्त हुए। मैंने वित्त का अध्ययन किया, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सीखा और अनन्त समृद्धि शुरू की। एक कंपनी जिसे मैं बेहद भावुक हूं 9-5 जीवनशैली के लिए मेरे पूर्ण अचेतन के माध्यम से मैंने दूसरों को सिखाने और साबित करने की इच्छा जलाकर विकसित की है (विशेष रूप से आज 8217 के युवा), यह पूरी तरह आपकी शिक्षा नहीं है, लेकिन आपकी मुख्य रूप से आपकी मानसिकता जो आपकी यात्रा निर्धारित करती है। मेरी मानसिकता के बारे में थोड़ा सा अगर आप एक खुले दिमाग के बारे में हैं, तो मेरी मानसिकता और विचार आपके लिए पूरी तरह से विदेशी हो सकते हैं जो ठीक है मैं एक जीवंत, खुश व्यक्ति हूं जो समझता है कि रवैया हर चीज़ को प्रभावित करता है मैं अपने आप को उन लोगों के साथ घेरता हूं जो एक दूसरे को समर्थन करते हैं और प्रेरित करते हैं, और किसी को इसके विपरीत करने का प्रयास करने के लिए बिल्कुल सहिष्णुता नहीं है। मैं समाज 8217 के नियमों को चुनौती देता हूं, और प्रक्रिया में दूसरों को प्रेरित करता हूं। जब कभी एक अनन्त समृद्धि छात्र मेरे पास पहुंचने के लिए मुझे बताता है कि I8217ve ने बेहतर तरीके से अपने जीवन के पाठ्यक्रम को बदल दिया है, तब से मैं कभी खुश नहीं हूं। मेरा मानना ​​है कि 8220success8221 आप क्या चाहते हैं, जब आप चाहते हैं, दूसरों की सेवा करना, प्यार देना, संदेश साझा करना, वास्तव में पूर्ण महसूस करना और मौद्रिक आंकड़े के रूप में परिभाषित नहीं किया जा सकता है मैं नए अनुभवों और मेरे सारे दिल से प्यार के लिए जीता हूं। मैं रूढ़िवादी पर ध्यान नहीं देता मुझे पता है कि कांच हमेशा आधा भरा होता है मैं छोटी चीज़ों की सराहना करता हूं, क्योंकि मुझे पता है कि वे कितनी जल्दी गायब हो सकते हैं। मेरे जीवन के बारे में थोड़ा I8217ve जीवन में सीखा सबसे महान सबक है कि यह नहीं है 8217 हमेशा (अगर कभी) परिपूर्ण हमारे जीवन बाहर की तरह दिखते के बावजूद, हम सभी चुनौतियों का सामना करते हैं और हमारे अपने तरीके से सभी के साथ सौदा। चाल तो नहीं है 8217t हमेशा के लिए 8220 अप्रभावी 8221 जीवन का पीछा करते हुए अंत में आप 8220 तक खुशी 8221 खो सकते हैं, लेकिन जीवन भर में संतुलित और आभारी होना सीखना 8217 के twists और मुड़ें मुझे एक आदर्श जीवन है कि वह भौतिक संपत्तियों के सफल होने या प्राप्त करने के बारे में है (हालांकि, मुझे विश्वास है कि हर कोई इसे सही मानसिकता के साथ भी हासिल कर सकता है), यह एक आदर्श दृष्टिकोण बनाने के बारे में 8217 है, जिससे आपको पूरी जिंदगी का आनंद लेने की अनुमति मिलती है, हालात चाहे । यद्यपि I8217m ने एक महान जीवन को भौतिक रूप से आशीर्वाद दिया, I8217ve ने सीखा कि संपत्ति सिर्फ संपत्ति और कुछ और नहीं है वे आपके दिन को रोशन नहीं कर सकते हैं या आपको स्थायी आनंद प्रदान कर सकते हैं। वे स्थिर वस्तुओं हैं जीवंत जीवन की चाबी यह है कि आप जिन लोगों के साथ इसे बिताते हैं, इसलिए बुद्धिमानी से चुनें, अपनी सभी चीजों से प्रेम करें, और याद रखें कि आप भौतिक रूप से कितना भी प्राप्त करते हैं, अपने मित्रों और परिवार से कुछ ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है। इस वजह से I8217m 9-5 जीवन के विकल्प के बारे में बहुत भावुक है। जीवन का मतलब जीवित रहने के लिए नहीं है, दुःखी नहीं है, और दुर्भाग्य से बहुत से लोग अपनी ज़िंदगी का सेवन करते हैं, जो वे नफरत करते हैं, बस एक जीवित रहने के लिए और इससे भी बदतर, उन्हें लगता है कि यह एकमात्र तरीका है जिसके द्वारा प्राप्त किया जा सकता है। मानसिकता में बदलाव से मेरी जिंदगी पर कैसे असर हुआ, यह देखने के बाद, वहां 8217 से ज्यादा कुछ हासिल नहीं किया जा सकता है, जो कि दूसरों पर से गुजारें और उनकी ज़िंदगी को भी बदल सके। जब I8217m अनन्त समृद्धि पर व्यापार या काम नहीं करता मैं जितना समय व्यतीत कर सकता हूं उतना समय व्यतीत करना चाहता हूं। I8217m एक शौकीन चावला showjumper और अपने 8211 में से एक के लिए अपने पसंदीदा स्थानों में से एक होना मेरे सपनों की सबसे अधिक खर्च। I8217m एक स्वास्थ्य कट्टरपंथी भी है और अद्भुत शाकाहारी खाने, काम करने, पैडल बोर्डिंग और योग का आनंद लेने का आनंद लेता है। यद्यपि we8217re बहुत अलग है, I8217m भाग्यशाली एक महान परिवार है जो चीजों को दिलचस्प I8217m ऑस्ट्रेलिया से मूल रूप से रखता है और यद्यपि I8217m आमतौर पर यात्रा करते समय I8217m फ्लोरिडा से बाहर समय के लिए आधारित है। मेरे पास भविष्य के लिए बड़ी योजनाएं हैं और आप उन्हें साझा करने के लिए इंतजार कर सकते हैं। ) आप यहां मेरी व्यापारिक यात्रा के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं। कॉपीराइट 16 9 2017 अनंत समृद्धि सर्वाधिकार सुरक्षित। अनंत समृद्धि ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड अल्फा इक्विटीज फ्यूचर्स लिमिटेड के एक कॉर्पोरेट अधिकृत प्रतिनिधि है एबीएन 76 131 376 415 - एएफएसएल 327075 - अस्वीकरण एफएसजी गोपनीयता नीति जोखिम चेतावनी लोगों को याद रखें, व्यापार एक अमीर त्वरित रणनीति नहीं है विदेशी मुद्रा व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। उत्तोलन एक दोधारी तलवार है, और लाभ के उच्च डिग्री आप के साथ-साथ आपके लिए भी काम कर सकते हैं। एफएक्स को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। अनंत समृद्धि सामान्य सलाह प्रदान करती है जो आपके व्यक्तिगत और व्यक्तिगत उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं लेती है। इस वेबसाइट की सामग्री को निजी सलाह के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने शुरुआती निवेश से अधिक हानि हासिल कर सकते हैं, और इसलिए, आपको पूंजी के साथ व्यापार नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते हैं। यदि आपके कोई संदेह या चिंताएं हैं, तो अनंत समृद्धि आपको एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श करने की सलाह देती है कृपया उधार के पैसे या धन के साथ व्यापार न करें, जो आप खोना नहीं दे सकते हैं, और ध्यान रखें कि पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का कोई संकेत नहीं है। हमारा संपूर्ण पहला सबक - निशुल्क अपने जीवन को बदलने की ओर पहला कदम उठाएं शुरुआती या उन्नत व्यापारी के लिए, हमारा पहला सबक जानकारी के साथ पैक किया जाता है। सीमित व़क्त के लिए मुफ़्त। देखें क्या शामिल आरएपीओ

No comments:

Post a Comment