Saturday 16 December 2017

वास्तविक समय विदेशी मुद्रा समाचार डाउनलोड


वास्तविक समय विदेशी मुद्रा समाचार v.2.4 डेव पार्कर के अन्य सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर v.4.01 विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर उन्नत 4.01 के साथ आप लाइव मार्केट विनिमय दरों का उपयोग करके विदेशी मुद्रा गणना कर सकते हैं। आप मार्जिन आवश्यकताओं, पीओपी मूल्य, प्रसार लागत, कमीशन, रोलओवर और ज्यादातर विदेशी मुद्रा गणना जैसे विभिन्न मानकों की गणना कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा समाचार v.1.1 विदेशी मुद्रा समाचार सॉफ्टवेयर उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार उपकरण है जो वास्तविक समय में अद्यतन मिनट मिनट और डेटा विश्लेषण से मिनट के साथ अद्यतन देखने के लिए कैसे मुद्रा जोड़े समय के साथ आर्थिक समाचार पर प्रतिक्रिया करते हैं। नवीनतम मुद्रा मौलिक और तकनीकी विश्लेषण लिंक क्लॉकर उन्नत v.4.2 लिंक क्लॉएर उन्नत संस्करण सिर्फ एक और मुक्त क्लोकिंग सॉफ़्टवेयर नहीं है, लेकिन सबसे स्मार्ट डेस्कटॉप एप्लिकेशन को चुपके से किसी भी तरह से लिंक करने के लिए। इसमें दो विकल्प सरल क्लोकिंग और कुकी विकल्प के साथ उन्नत क्लोकिंग हैं। नया वित्त सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा परीक्षक v.3.0.0.22 विदेशी मुद्रा परीक्षक 3 - बैकटेस्टिंग सॉफ्टवेयर जो 2000 गुना से विदेशी मुद्रा पर अपनी सीखने की गति प्रदान करने की अनुमति देता है। 15 वर्षों के नि: शुल्क ऐतिहासिक डेटा पर टेस्ट ट्रेडिंग रणनीतियों, तरीकों को खोने से बहिष्कृत करें, सिस्टम को खोजें जो भविष्य में आपको लाभ प्रदान कर सकते हैं। आसान समय नियंत्रण व्यावसायिक v.5.6.146.19 आसान समय नियंत्रण व्यावसायिक संस्करण समाधान है जो आज के कारोबारी माहौल के लिए आवश्यक लचीलापन और कार्यक्षमता के साथ अद्वितीय प्रदर्शन प्रदान करता है और समय पर कब्जा करने की प्रक्रिया को आसान बनाता है PDF2QFX v.3.0.1.0 आपके पेशेवर लेखा सॉफ्टवेयर QFX फ़ाइलों का उपयोग करता है इसका मतलब है कि आप उन अविश्वसनीय रूप से सामान्य पीडीएफ फाइलों को आयात नहीं कर सकते यह तब तक है जब तक कि होशियार PDF2QFX तुरंत आसान आयात के लिए पीडीएफ को ऑफ़एफ़एफ़एफ़ रुपांतरित करता है। डाउनलोड करें और इसे मुफ्त में देखें PDF2CSV v.3.0.1.0 PDF2CSV के साथ समय बचाओ - पीडीएफ से सीएसवी एक्सेल को रूपांतरित करता है बैंक के पीडीएफ विवरणों से उन सभी आंकड़ों को दोबारा लगाने के थक गये PDF2CSV के साथ तुरन्त करें नई एप्लिकेशन को पीडीएफ फाइलों में सीएसवी, एक्सेल फॉर्मेट में त्वरित और सटीक रूप से कनवर्ट किया जाता है। आइकॉन-लेस्ट विस्टा स्टाइल स्पोर्ट आइकन सेट v.2.0 इस आइकन सेट में 300 आइकन हैं जो विभिन्न खेल और गतिविधियों का प्रतिनिधित्व करते हैं। खेल VistaSeven शैली में चित्रित किया गया है, जिससे आपके एप्लिकेशन बहुत अच्छे दिखाई देते हैं। ये आइकन विशेष सॉफ्टवेयर और वेब अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्त हैं। त्रुटिसमस्या कंप्यूटर समस्या, रजिस्ट्री v.3.42 त्रुटिसमार्ट उद्योग का सबसे उन्नत त्रुटि-रिज़ॉल्यूशन प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है और इसे आपके लिए काम करने के लिए कहते हैं अपनी हार्ड ड्राइव को स्कैन करके त्रुटियों का विश्लेषण करना और समस्याओं को ठीक करना, त्रुटिसमार्ट आपके सिस्टम के प्रदर्शन को बहाल कर सकता है और गति में वृद्धि कर सकता है। कॉपीराइट प्रतिलिपि 1995 - 2018 WinSiteStocks ट्रैकर वास्तविक समय स्टॉक, विदेशी मुद्रा और चार्ट विवरण वास्तविक समय स्टॉक ट्रैकर - मोबाइल दुनिया में सबसे व्यापक स्टॉक एप आपको लाइव कोट्स, प्री-मार्केटर-टाइम क्वार्टर, पोर्टफोलियो निगरानी, ​​उन्नत पूर्ण स्क्रीन चार्ट, अधिसूचना आधारित अलर्ट, आर्थिक समाचार, इवेंटिंग कैलेंडर, मार्केट सिग्नल स्कैन और बहुत अधिक स्ट्रीमिंग स्ट्रीमिंग लाता है। - बहुधिक घड़ी सूचियां - अनेक पोर्टफोलियो - सभी प्रमुख यूएस ब्रोकरर्स को व्यापार के लिए समर्थन करें - सौदा-समय के अलर्ट - वास्तविक समय स्ट्रीमिंग उद्धरण - US स्टॉक विकल्प - माकेट एकल स्कैन - ग्लोबल इंडेक्स मुद्राओं - फ़ेचर कमोडिटीज - स्टॉक स्क्रीनर - 50 तकनीकी के साथ इंटरैक्टिव चार्ट संकेतक - पैकर व्यापार - समाचार, घटनाक्रम कमाई ----------------------------------------- ---- - वॉचलिस्ट और वास्तविक समय उद्धरण - --------------------------------------- ------ निशुल्क वास्तविक समय स्ट्रीमिंग उद्धरण, कोई और ताज़ा नहीं, कोई और 15-20 मिनट की देरी नहीं घंटे और पूर्व-बाजार मूल्य के बाद डीजेआईए, नादैक, सपा 500 वायदा कीमतें हमेशा समय से संबद्ध होती हैं, आप कभी भी भ्रामक नहीं होंगे प्रतीक लुकअप बनाएँ असीमित घड़ीसूची बनाएँ मौजूदा निगरानी सूची में असीमित प्रतीकों को जोड़ें हटाएं अपनी वॉच सूची और प्रतीकों को क्रमबद्ध करें ------------------------------- -------------- - बाजार एकल स्कैन - ------------------------------- -------------- 52-सप्ताह का उच्चतम मजबूत वॉल्यूम GainerLosser 50200 एमए क्रॉसओवर एमएसीडी क्रॉसओवर आरएसआई ओवरसेल्ड ओवरवॉच एब्बेबी कम बॉलिंजर बैंड एसएआर खरीदें एसएलएक्स एडीएक्स यूटेट्रेंड डाऊंट्रेंड एरोएन यूटेटेंड डाऊंट्रेन्ड गैप अपडाउन --------------------------------------- ------ - स्टॉक विवरण - ---------------------------------------- ----- ओपन, पिछला बंद, हाईलाउ, 54 सप्ताह का ऊंचा स्तर, वॉल्यूम वॉल्यूम वॉल्यूम पिछले 6 तिमाहियों के लिए कमाई की जानकारी अगली कमाई रिलीज़ की तारीख अपने कैलेंडर में रिलीज की आधिकारिक राशि आओ जोड़ें कंपनी समाचार उन्नत चार्ट: इंट्रेडै चार्ट 1 मिनट, 5 मिनट, 15 मिनट का चार्ट एमएसीडी, आरएसआई, बोलिंजर बैंड, स्टोचस्टिक। 50 से अधिक तकनीकी संकेतक और ओवरले ------------------------------------------- - - पोर्टफोलियो ट्रैकर - -------------------------------------------- - असीमित पोर्टफोलियो बनाएं मौजूदा पोर्टफोलियो में असीमित पदों को जोड़ा गया कैश मैनेजमेंट हटाए गए अपने पोर्टफोलियो और पदों के लिए ऑर्डर करें पोर्टफोलियो के लिए गेनलोस सारांश प्रति स्थान के लिए लाभांश विवरण लेनदेन लॉग में एहसास हुआ गेन लॉस और गेयन लॉस सारांश --------------- ------------------------------ - अलर्ट - ----------------- ---------------------------- असीमित धक्का अधिसूचना आधारित चेतावनी हमारे स्ट्रीमिंग बोली इंजन द्वारा समर्थित, अलर्ट सेकंड में चलाए जाते हैं सेटअप सरल अलर्ट आधारित कीमत पर बदलते समय, कीमतों में बदलाव, वॉल्यूम ट्रेलिंग स्टॉप इशारा होम स्क्रीन पर कीमत (बिल्ला) संयुक्त राज्य अमेरिका के शेयरों के लिए वास्तविक समय के भाव केवल संस्करण 7.0.0 में नया क्या है फिक्स्ड google वित्त आयात फिर से डिज़ाइन किया गया समाचार पृष्ठ अब नई इंटरैक्टिव चार्ट अब आप डिफ़ॉल्ट है सेटिंग में लीगेसी चार्ट पर जा सकते हैं अब आप डेटे पर स्टॉक को धीमा या मंदी बना सकते हैं मैं देख रहा हूं, और देखें कि कितने लोग स्क्रीनशॉट्स लोड कर रहे हैं जल्दी, तेजी से स्टॉक अपडेट्स मैं अपने स्टॉक का ट्रैक रखने के लिए बस देख रहा हूं। मैं इसके साथ फुसफुसाते नहीं हूं, इसलिए मैं उस पहलू का न्याय नहीं कर सकता मैं ब्लूमबर्ग के धीमे ऐप लोड और कभी-कभी दुर्घटना के थक गए यह ऐप बहुत तेज़ी से लोड हो जाता है और मैंने इसे कभी भी दुर्घटनाग्रस्त होने का साक्षी बताया है जिससे यह संकेत मिलता है कि एक ठोस सॉफ्टवेयर डिज़ाइन मैं अपने शेयर पोर्टफोलियो की जांच के लिए लगातार इस ऐप पर निर्भर हूं। इसके अलावा, जब मैं किसी ऐप को डाउनलोड करने की कोशिश करता हूं, तो मुझे यह देखने की ज़रूरत है कि इसे कितनी बार अद्यतन किया गया है। यदि कुछ अपडेट हैं या नवीनतम अद्यतन एक वर्ष पुराना है, तो शायद यह शायद एक अनाथ ऐप है। कोई भी समस्याओं को ठीक करने या इसे हार्डवेयर परिवर्तन के रूप में अद्यतित रखने के लिए काम कर रहा है। बहुत सारे अपडेट एक खराब किए गए ऐप का संकेत दे सकते हैं लेकिन जरूरी नहीं। सुनिश्चित करने के लिए यह इंगित करता है कि निर्माता सुविधाओं को जोड़ने के लिए सक्रिय रूप से कार्य कर रहा है और इसे बनाए रखने के लिए डिवाइस हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर परिवर्तन अनिवार्य रूप से होने के कारण अद्यतित हैं। जो लोग इस ऐप को नियमित रूप से अद्यतन करते हैं और Ive कभी एक अनुभवी नहीं था जो एक कदम पीछे था। इसकी सटीक, तेज, और Ive कभी इसे दुर्घटना या ताला नहीं था इस ऐप के निर्माता मेरी राय में गेंद पर हैं ग्रेट पोर्टफोलियो ट्रैकर और लाइव इन्फ़रेशन महान वेब साइट्स हैं जहां मेरे खाते आयोजित किए जाते हैं और मैं ट्रेड, यूएसएए और फिडेलिटी लेकिन सभी हिस्सेदारी का पूरा और लाइव सारांश देखने के लिए यह ऐप बहुत जरूरी है एक स्क्रीन प्रत्येक परिसंपत्ति के लिए प्रतिदिन और डॉलर की दर से दिन के दौरान लाइव बदलाव दिखाता है, जब आप पदों और कुल संपत्तियों के लिए कुल राशि और परिवर्तन लेते हैं, तो परिवर्तनों के साथ समग्र पोर्टफोलियो होल्डिंग में त्वरित नल आपको बदलता है किसी भी परिसंपत्ति पर एक नल आपको एक चार्ट पर लाया जाता है जो शैली और समय और पैमाने से अनुकूलन योग्य होता है। यह वह ऐप है जिस पर मैं जब भी देखना चाहता हूं कि मैं कैसे बाजार चला रहा हूं और मेरे निवेश पर इसके प्रभावों पर भरोसा करता हूं। और इसके लिए और भी अधिक है, फिर भी मैंने अभी तक इसका पता लगाया है, जैसे कि ऐप से मेरे व्यापारिक खातों के लिंक। जब भी मैं एक नई स्थिति में प्रवेश करने की कोशिश करता हूं तो मुझे शेयरों और खरीद मूल्य को कैसे दर्ज किया जाए, यह पता लगाने में कुछ मिनट लगते हैं, लेकिन यह सिर्फ मुझे ही हो सकता है यह एक महान ऐप है और मैं दृढ़ता से इसे सुझाता हूं। आलसी होकर 8.3 से उन्नयन के बाद कार्यक्रम खोलने से पहले क्रैश हो जाता है। आखिरकार यह ठीक हो गया और चीजें सही दिशा में आगे बढ़ने लगें। जिस समय यह टूट गया था मुझे एक और मिला जो मुझे वास्तव में अच्छा लगा, लेकिन फिक्स ने मुझे वापस लाया। अभी व। मैं फिर से स्विच करना चाहता हूं क्योंकि ऐप समाचार क्षेत्र की पेशकश की लिंक में मेरा समय बर्बाद करता है जो कहीं नहीं जाते हैं या किसी विशेष साइट या समाचार समूह में सदस्यता की आवश्यकता नहीं होती है। नवीनतम बग यह है कि दिन का वॉल्यूम अब बिल्कुल प्रदर्शित नहीं हो रहा है। एक महत्वपूर्ण वस्तु जब निर्धारित करता है कि स्टॉक कैसे कर रहा है। इस ऐप में, कई बार, वास्तव में अच्छा रहा है, फिर वे आलसी हो जाते हैं और बेवकूफ सामान करते हैं, या बेवकूफ सामान करते हैं। मुझे नहीं पता है कि इस बार छोड़ने के बाद क्या बीमार हो सकता है अपडेट, हालांकि एक क्रैश बग तय हो गया था, ऐप फिर से, मैं जो शेयरों का पालन करता हूं, उनके लिए समाचार लोड नहीं कर रहा है (और फिर भी समाचार क्षेत्र (जब यह लोड होता है) में सुर्खियां रखती हैं, जो कि कहीं भी आगे बढ़ती हैं। काम करते हैं और इस पर सो रहे हैं। फिर से देखेंगे कि क्या यह फिर से काम करना शुरू हो गया है। वापस देखने के लिए वापस आ गया। अब कम ब्याज दिखाना नहीं है, न ही उपज।

No comments:

Post a Comment