Monday 25 December 2017

सर्वश्रेष्ठ रोबोट विदेशी मुद्रा मेटाट्रेडर


बाजार में कुछ अच्छे स्वचालित व्यापारिक प्रणालियां हैं। हालांकि, आपको अच्छे ईए प्रदाता खोजने की आवश्यकता है। मेरे पास कुछ अंक हैं जो साझा करना चाहते हैं: 1. टेक्नोलॉजी एम्प अपडेट्स: क्या आपके ईए प्रदाता को अपडेट सुनिश्चित करने के लिए अपडेट किया जा सकता है कि सिस्टम भविष्य में बना सकता है यदि वे अपडेट नहीं देते हैं, तो आप इसके बारे में भूल सकते हैं। 2. बैटिंग की जांच करना अच्छा है। हालांकि, बैकटेस्टिंग कुछ ऐसा हुआ है जो हुआ है। वास्तविक ईए कुछ को हल करने जा रहा है, ऐसा होगा यह समझने में आसान है कि कई ईए के सुपर बैक-टेस्ट के परिणाम हैं लेकिन असली खाते पर भी एक भी लाभ नहीं बना सकते। 3. ईए भी अच्छा है। आपको इसे संचालित करने के बारे में जानने की जरूरत है स्वचालित रूप से लाभ उत्पन्न करने के लिए कुछ भी नहीं है सुनिश्चित करें कि आप रणनीति को समझते हैं और इसका उपयोग करने से पहले सिस्टम को कैसे संचालित किया जाए। आप इन प्रसिद्ध ईए डेवलपर्स की जांच कर सकते हैं: 580 दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं है मेटाट्रेडर 4 में आपके सबसे अच्छे दोस्त के रूप में रोबोट कैसा है, मैं इस चार्ट को कैसे केन्द्रित कर सकता हूँ आप मेटाट्रेडर 4 का उपयोग कैसे करते हैं सबसे अच्छा उपहार रोबोट 100 के तहत क्या है अमरीकी मेटाट्रेडर में मैं क्या उपयोग कर रहा हूं क्या पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा रोबोट वैक्यूम क्या है मेटाट्रेडर 4 में क्या तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है वे वास्तविक समय के आंकड़ों को इतनी तेज़ कैसे बनाते हैं क्या आप मुझे वास्तविक प्रो इंडिकेटर या विशेषज्ञ सलाहकार प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं क्योंकि मैंने सभी को खो दिया है पैसे एक विशालकाय रोबोट को शक्ति देने का सबसे अच्छा तरीका क्या है रोबोट्स नृत्य का सबसे अच्छा वीडियो क्या है रोबोट के आधार के लिए सबसे अच्छा कौन सा सामग्री सबसे अच्छा रोबोट गाने हमेशा के लिए क्या हैं रोबोट सर्वश्रेष्ठ शिक्षक हो सकते हैं सबसे अच्छे रोबोट मशीन क्या हैं उपभोक्ताओं के लिए मैं एक डेमो मेटाट्रेडर 4 प्रबंधक खाता कहां प्राप्त कर सकता हूं कैसे एक मेटाट्रेडर 4 डाउनलोड करता है, 5 के बजाय कैसे मैं मेटाट्रेडर 4 के साथ व्यापार करने के लिए खुद को कैसे सिखाता हूं विदेशी मुद्रा में, एनआईटी त्रिची में सबसे अच्छा रोबोट कौन सा है सर्वश्रेष्ठ टेबल टेन रोबोट है विदेशी मुद्रा के लिए सबसे अच्छा रोबोट क्या है मेटाट्रेडर रोबोट ने सितंबर 2006 में शामिल किया था स्थिति: चढ़ना, 255 पिक्सिंग के द्वारा पीआईपी मुझे सिंक्रनाइज़ करना नहीं चाहिए, लेकिन यह आसान नहीं है। ईएएस (रोबोट) आते हैं और जाते हैं, आज कुछ काम करते हैं, कुछ कल काम नहीं करते हैं, हालांकि यदि आपके खाते को बहुत लंबे समय तक छोड़ दिया जाता है तो आपके खाते से निकलेगा। मैंने कुछ दिनों में अपना अकाउंट 200 में देखा है, केवल कुछ ही घंटों में खाली होने के लिए। मैं आपको सुझाएगा कि आप उस व्यापार की शैली ढूंढें जो आप पसंद करते हैं और समझते हैं। अर्थात्, चलने वाले फ़ेबिस, चैनल, आप क्या हैं, हाथ से हाथ, या हाथ से बैकस्टेस्ट। यदि आप उस शैली को पसंद करते हैं, तो ईए (रोबोट) की खोज करें जो इस तरह से ट्रेड करता है, फिर कुछ समय तक डेमो करें, जब तक आपको लगता है कि आपको ऐसा लगता है कि आपको ऐसा करना चाहिए। तो उपलब्ध छोटे जोखिम का उपयोग करते हुए लाइव रहें। मैं वर्तमान में मिनी लोट के .0x का उपयोग कर रहा हूं। इतना कम तो 0.10 यूएस प्रति पीआईपी। यह जांचना है कि क्या मेरा सिस्टम वर्तमान में अच्छी तरह से काम करता है, जैसा कि डेमो पर किया गया था (वे कभी नहीं करते) इसे कुछ समय के लिए लाइव परिस्थितियों में चलने दें और देखें कि यह खबर के दौरान, धीमे घंटों के दौरान, बाज़ार खोलने और समापन आदि के दौरान कैसे व्यवहार करता है यदि यह अभी भी आपके लिए काम करता है, तो बहुत सारे कारोबार बढ़ाना शुरू करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से धन प्रबंधन को समझें। और सुनिश्चित करें कि आपके ईए के पास पैसे प्रबंधन विकल्प हैं और इसे इस विषय पर रखने के लिए, मैंने दोनों फायरबर्ड और भूत को सफलता का कुछ हद तक उपयोग किया है, लेकिन आखिरकार वे दोनों ने मेरा खाता उड़ाया मैंने केवल पैसे का कारोबार किया है, मुझे रहने की ज़रूरत नहीं थी, और मेरी शिक्षा के लिए खोए हुए धन और ट्यूशन पर विचार किया गया। मैं अभी भी ईएएस का उपयोग करता हूं लेकिन न ही उन्हें लाखों बनाने की उम्मीद करते हैं अगर किसी को एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती थी, तो यह अच्छी तरह से तल्लीन किया जाएगा। निराश मत हो, जानें रस्टी मुझे आशा है कि मैं रस्टी को नाराज नहीं करता, मेरा मानना ​​है कि आप सही हैं, लेकिन इसकी वजह है क्योंकि ज्यादातर ईएएस बस पर्याप्त नहीं हैं। किसी भी विवेकाधीन विधि, चाहे कितना भी सार भी संभवतः एकमात्र आवश्यकता को क्रमादेशित किया जा सकता है, निर्णय लेने की प्रक्रिया के पीछे कुछ तर्क है जिसे लगातार लागू किया जा रहा है मेरी पोस्ट में यहां विवरण: forexfactoryshowthread. phpp2005324 अगर दृष्टिकोण (उदाहरण के लिए जेम्स16, जैको) वास्तव में दीर्घकालिक लाभदायक हैं, तो ईए के लिए भी इसके मुकाबले लाभदायक होगा वहाँ लगातार लाभदायक ईएएस हैं लेकिन आप उन्हें बिक्री के लिए नहीं मिलेगा। आपको अपने आप से पूछना चाहिए कि जब आप व्यावसायिक रूप से उपलब्ध हैं और इसका मूल्यांकन कर रहे हैं, तो वे इसे क्यों बेच रहे हैं यदि यह लाभदायक है, तो इसे अपने लिए न रखें और ग्राहकों, क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी, आदि से निपटने के सभी सिरदर्द के बिना धन प्राप्त करें। हनोवर, मैं सहमत हूँ कि ज्यादातर ईएएस सीमावर्ती बेवकूफ हैं वे व्यापार लेकर या ट्रेंडिंग करते हैं, फिर जब यह स्विच होता है तो चबाएं। मैं हाल ही में 2 बार गठबंधन करने का एक तरीका निकालने का प्रयास कर रहा था। इसकी शुरूआत है, लेकिन मुझे लगता है कि इससे पहले कि मैं समझता हूं, यह बहुत समय हो सकता है। सबसे कठिन हिस्सा नियम स्थापित कर रहा है मैग्नमफ्रेक, मैं सहमत हूं, अगर मेरे पास एक हत्यारा ईए था, तो मैं इसे बेच नहीं सकता था, और निश्चित तौर पर कुछ सौ डॉलर के लिए नहीं। मेरे पास कोई ईए, रोबोट, या सिग्नल खरीदने का कोई इरादा नहीं है I वहाँ बहुत सारे अज्ञात वहाँ बाहर कर रहे हैं मेरे पास कुछ प्रोग्रामिंग कौशल हैं, सर्वोत्तम नहीं, या सबसे तेज, लेकिन मैं कोड कर सकता हूँ मैंने कुछ मैन्युअल व्यापार किया है, और कुछ चीजें हैं जो मैं ईए के रूप में कोशिश करना चाहूंगा, लेकिन मेरे पास ज्यादा समय नहीं है, और यह मेरे लिए इस पर काम करेगा, इसलिए मैं समझ सकता हूँ कि ईए के प्रत्येक भाग का काम कैसे होता है क्या मुझे अमीर मिलेगा कौन जानता है, लेकिन मैं कोशिश नहीं कर रहा हूं। रोनाल्ड रेगुन, मुझे पता है कि हम सिर्फ एक घोड़े पर उड़ रहे हैं, लेकिन कुछ ही दिनों में मेरे खाते में कुछ दिनों के दौरान मैंने कुछ ही दिनों में पैसे कम किया है, जो कुछ ही घंटों में खाली हो सकता है। मैं आपको सुझाएगा कि आप उस व्यापार की शैली ढूंढें जो आप पसंद करते हैं और समझते हैं। अर्थात्, चलने वाले फ़ेबिस, चैनल, आप क्या हैं, हाथ से हाथ, या हाथ से बैकस्टेस्ट। यदि आप उस शैली को पसंद करते हैं, तो ईए (रोबोट) की खोज करें जो इस तरह से ट्रेड करता है, फिर कुछ समय तक डेमो करें, जब तक आपको लगता है कि आपको ऐसा लगता है कि आपको ऐसा करना चाहिए। तो उपलब्ध छोटे जोखिम का उपयोग करते हुए लाइव रहें। रस्टी मुझे आशा है कि मैं दुर्व्यवहार नहीं किया मैं डॉन स्टीनित्ज़ के इस काम का डेमो व्यापार किया है और यह विश्वसनीय है अगर यह बाजार ट्रेंडिंग या लेकर है। लेकिन मैं भगवान के लिए अपनी आशा रखता हूं कि वह मुझे व्यापार में रखने और मार्गदर्शन करे। क्या आप अपने मूल पोस्ट को थोड़ा और अधिक समझा सकते हैं क्या आप ईए की तलाश कर रहे हैं जो आपके व्यापार में केवल 1 जोखिम का जोखिम उठाएगा, जो शायद एक अच्छा विचार है, कुछ कहते हैं 0.5 बेहतर है और क्या आप इस 1 व्यापार पर अपने खाते का आकार 50 बढ़ा सकते हैं। या फिर वहाँ कुछ समय सीमा है कि हम याद किया। मैं डॉन स्टीनित्ज़ के काम से परिचित नहीं हूँ, आप एक लिंक प्रदान कर सकते हैं या सिस्टम को थोड़ा और अधिक समझा सकते हैं

No comments:

Post a Comment